NEWS UPDATE -दलबदल के बाद वोटिंग के दिन छिंदवाड़ा महापौर का दिल-बदल, नकुलनाथ के लिए कर दी वोट की अपील

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए मतदान जारी है। इस बीच विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह कमलनाथ, नकुलनाथ के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को लगातार प्रदर्शित कर रहे हैं।

author-image
CHAKRESH
New Update
CHHINDWARA MAYOR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभी हाल ही में मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीट छिंदवाड़ा में कांग्रेस छोड़ो भाजपा से साथ जोड़ो का आलम कुछ इस कदर था कि ऐसा लग रहा था कि कमलनाथ के 45 साल की सत्ता का अंत निश्चित है। कमलेश शाह, विक्रम अहाके जैसे कमलनाथ के करीबी एक-एक करके उनका साथ छोड़ कर जा रहे थे। इधर आज छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए मतदान जारी है इस बीच विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह कमलनाथ, नकुलनाथ के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को लगातार प्रदर्शित कर रहे हैं।

क्या कह रहे हैं महापौर

आज विक्रम द्वारा एक वीडियो जारी किया गया जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की या तो विक्रम भाजपा में शामिल होकर भी भाजपा में शामिल न हो सके और या फिर उन्हें उनकी अंतरात आत्मा ने यह कहकर झंझोड़ दिया कि जिस शख्स ने तुझे फर्स्ट से आज तक पहुंचा तूने उसका साथ कैसे छोड़ दिया? इस वीडियो में विक्रम कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि इस वीडियो में मैं बिना किसी पर डर और दवाब के अपनी बात करने जा रहा हूं। मुझे पिछले कई समय से घुटन महसूस हो रही है कि जिस इंसान ने इतने सालों तक मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के विकास के काम किए, छिंदवाड़ा के लोगों का साथ दिया मैं इस इंसान के साथ गलत कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि भविष्य में मेरे साथ क्या होगा, पर अभी मैं छिंदवाड़ा की जनता से कमलनाथ और नकुलनाथ के पक्ष में मतदान करने की प्रार्थना करता हूं निवेदन करता हूं और उन्हें भारी बहुमतों से जिताने की अपील करता हूं। 

एक अप्रैल को बीजेपी की थी जॉइन

छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहके ने एक अप्रैल को भोपाल में सीएम डॉ मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के समक्ष सीएम हाउस में बीजेपी की सदस्यता ली थी। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल और सैयद जाफर मौजूद थे। विक्रम के साथ सभापति प्रमोद शर्मा ने भी पार्टी बदल ली।

 

यह खबर भी पढ़ें...

राहुल और अखिलेश ने बीजेपी को बताया भ्रष्टाचारियों का गोदाम

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सात साल बाद अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बुधवार को गाजियाबाद में राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनाव विचारधारा का चुनाव है। यह चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है। राहुल गांधी ने दावा किया कि भाजपा महज 150 सीटों पर सिमट कर रह जाएगी। एक ओर आरएसएस और भाजपा है, जो लोकतांत्रिक सिस्टम को खत्म करने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर इंडिया गठबंधन संविधान और लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रहा है। राहुल गांधी से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया कि क्या वह अमेठी या रायबरेली से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।  इस पर राहुल गांधी ने कहा कि यह अच्छा प्रश्न है। मुझे पार्टी से जो भी आदेश मिलेगा, मैं उसका अनुसरण करूंगा। हमारी पार्टी में सभी फैसले (कैंडिडेट का चयन) कांग्रेस कार्यकारी समिति लेती है। 

अखिलेश बोले - बीजेपी सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम 

बता दें कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने आखिली प्रेस कॉन्फ्रेंस 2017 में लखनऊ में की थी। वहीं, अखिलेश यादव ने ने कहा, 'पहले चरण का चुनाव यूपी में होने जा रहा है।  पश्चिम से चलने वाली हवा पूरे यूपी और देश का माहौल बदल देगी। गाजियाबाद से गाजीपुर तक इंडिया गठबंधन बीजेपी का सफाया करेगी। किसान दुखी हैं, बीजेपी के वादे झूठे। न किसान की आय दुगुनी हुई न तो रोजगार मिला।  चुनावी बॉन्ड ने इनका बैंड बजा दिया।  बीजेपी सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। 

 

छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके I विक्रम अहाके ने छोड़ी बीजेपी I विक्रम अहाके ने छोड़ी बीजेपी I छिंदवाड़ा महापौर ने छोड़ी बीजेपी

News update विक्रम अहाके छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके विक्रम अहाके ने छोड़ी बीजेपी छिंदवाड़ा महापौर ने छोड़ी बीजेपी