ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों छोड़ी थी कांग्रेस , बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने बता दी वजह

गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पिता केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार में महाआर्यमन सिंधिया दिन रात एक कर रहे हैं।

author-image
Marut raj
New Update
Why did Jyotiraditya Scindia leave Congress Mahaaryaman Scindia told the reason द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. दिग्गज नेता केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) ने कांग्रेस क्यों छोड़ी थी, इसकी वजह उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया ( Mahaaryaman Scindia ) ने बता दी है। गुना शिवपुरी लोकसभा सीट ( Guna Shivpuri Lok Sabha seat ) पर बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पिता केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार में महाआर्यमन सिंधिया दिन रात एक कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने वह बात भी बता दी, जिसकी वजह से उनके पिता ने कांग्रेस छोड़ी थी।

पिता के लिए कठिन फैसला था

पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने पर महाआर्यमन सिंधिया ने कहा कि मेरे पिताजी लंबे समय से कांग्रेस के लिए काम कर रहे थे, तो उनके लिए यह कठिन फैसला था। पिताजी को यह फैसला जनता के लिए लेना पड़ा। पिताजी जनता के लिए लड़ रहे थे, कांग्रेस ने कहा कि वो अपनी लड़ाई सड़क पर लड़ें। कांग्रेस की इस बात का जवाब उनके पिता ने सड़क पर आकर दिया। 

पांच साल का लक्ष्य बताया

महाआर्यमन सिंधिया का कहना है कि उन्हें पिता के इस फैसले पर गर्व है। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections ) के दौरान उठ रहे मुद्दों को लेकर उन्होंने कहा कि युवाओं को शिक्षा से लेकर औद्योगिक विकास, इंडस्ट्रियल कॉरिडोर खोलने का उनके पिता का अगले पांच साल का लक्ष्य है। उन्होंने बताय कि गुना और शिवपुरी में एअरपोर्ट लाया जा रहा है। अगले पांच साल में बुनियादी ढांचे को विकसित करना है। ज्ञात हो कि गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर चुनाव के तीसरे चरण में सात मई को वोटिंग होगी।

Lok Sabha elections लोकसभा चुनाव बीजेपी Jyotiraditya Scindia Mahaaryaman Scindia गुना शिवपुरी लोकसभा सीट Guna Shivpuri Lok Sabha seat