बाबा बागेश्वर के भाई ने फिर मचाया हंगामा...

 मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम सरकार के छोटे भाई पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने अपने दोस्तों संग मिलकर टोल प्लाजा कर्मियों को बेरहमी से पीटा है। 

author-image
Pratibha ranaa
New Update
िन

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम ( Dhirendra Krishna Shastri ) सरकार के छोटे भाई शालिगराम ( Shaligram ) ने मुगवारी टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया। शालिगराम ने अपने 10-12 दोस्तों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मियों को बेरहमी से पीटा। साथ ही मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शालिगराम और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज ( case against Shaligram ) कर लिया है। 

शास्त्री के छोटे भाई पर केस दर्ज 

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम पर केस दर्ज किया गया है। शालिगराम पर सागर रोड स्थित मुगवारी टोल प्लाजा में कर्मियों को बेरहमी से पीटने का आरोप है। पुलिस ने शालिगराम सहित 4 नामजद 12 अन्य लोगो पर धारा 323, 294, 506, 427(34) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

'JHMGHJ

यह है विवाद का कारण

जानकारी के मुताबिक शालिगराम अपने चचेरे भाई की शादी में बारात लेकर जा रहे थे। जिस कार में वे सवार थे, उसमें लगे हूटर को उन्होंने टोल प्लाजा पर चला दिया और टोल टैक्स देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर उनकी टोल कर्मियों से बहस होने लगी और फिर नौबत मारपीट तक पहुंच गई। शालिगराम ने अपने अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया और फिर दोनों पक्षों के बीच यहां जमकर मारपीट हुई। 

पहले भी हो चुके हैं कई अपराध दर्ज

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब शालिगराम पर केस दर्ज हुआ हो, इससे पहले शालिगराम पर एक दलित परिवार के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगा था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में आया था, जिसमें कथित तौर पर वह दलित परिवार के साथ अभद्रता से पेश आते हुए नजर आए थे। उनपर आरोप था कि वह मुंह में सिगरेट और एक हाथ में कट्टा लेकर दलित परिवार को धमका रहे थे। 

कौन हैं शालिगराम ?

शालिगराम को अक्सर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रमों में देखा जाता है। सौरभ, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण और शालिगराम की फोटो जमकर वायरल हुई थी। फोटो में सौरभ गेरुआ वस्त्र पहने हुए बाबा के बगल बैठे नजर आ रहे हैं। 

 

Dhirendra Krishna Shastri धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री शालिगराम case against Shaligram