दीपक जोशी ने खोली कमीशनखोरी की पोल, बोले- बस स्टॉप पर मिलता है सबसे ज्यादा पैसा, मैं भी ले चुका...

एक बस स्टॉप पर एक लाख रुपया मिलता है। ये पता है कि नहीं। सबसे ज्यादा कमीशन अगर किसी सांसद विधायक को मिलता है तो बस स्टॉप में मिलता है। यह कहना है पूर्व मंत्री दीपक जोशी का....

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
रस

दीपक जोशी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के राजगढ़ लोकसभा सीट पर पूर्व मंत्री दीपक जोशी ( Deepak Joshi ), कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में तलेन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बस स्टॉप पर एक लाख रुपया मिलता है। सबसे ज्यादा कमीशन अगर किसी सांसद विधायक को मिलता है तो बस स्टॉप में मिलता है। 

बस स्टॉप में 1 लाख का कमीशन

जनता को संबोधित करते हुए दीपक जोशी ने निर्माण में होने वाली कमीशनखोरी की पोल खोली है। उन्होंने कहा कि एक बस स्टॉप पर एक लाख रुपया मिलता है। ये पता है कि नहीं। सबसे ज्यादा कमीशन अगर किसी सांसद विधायक को मिलता है तो बस स्टॉप में मिलता है। मैं साफ बता रहा हूं। मैं झूठ नहीं बोलता। मैंने भी लिया है थोड़ा-बहुत। सबसे ज्यादा पैसा मिलता है तो इसमें मिलता है।

ये खबर भी पढ़िए...महादेव बेटिंग ऐप केस में साहिल खान छत्तीसगढ़ से अरेस्ट, जानिए कौन हैं साहिल ?

रोडमल जी को कौन अच्छे से पहचानता है- जोशी

जोशी ने कहा कि रोडमल जी को कौन अच्छे से पहचानता है। 2014 में जब रोडमल जी सांसद बन गए तो रोडमल जी ऐसे लग रहे जैसे मैं तो साहब बन गया। एकदम से तन कर रहने लगे। लेकिन विकास के नाम पर क्या किया? उन्होंने कहा कि बहनों के खाते में 1200 रुपए दिए और जीजा जी की जेब से 2200 रुपए बिजली के बिलों में ही वसूले जा रहे हैं। खाद की बोरी से 5 किलो खाद कम हो गया। और कह रहे कि हमने भाव ठीक कर दिया। गेहूं का हमारा पैसा खा गए। किसान को छह हजार रुपए दे रहे हैं। आप पेट्रोल-डीजल पर रहे हो। क्या मिल रहा है? वो पैसा कहां जा रहा? भारत सरकार के पास, जबकि सरकार आपको 6 हजार रुपया दे रही है।

Deepak Joshi दीपक जोशी