Harda Blast के बाद भी नहीं जागी सरकार | अब Indore में हो गया ब्लास्ट

जिस फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ वहां सुतली बम बनाए जाते थे...बताया जा रहा है कि फैक्ट्री का लाइसेंस 31 मार्च तक ही वैलिड था...लेकिन उसके बाद भी फैक्ट्री बंद नहीं करवाई गई।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
2

इंदौर की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आपको कुछ महीने पहले हुआ हरदा ब्लास्ट ( harda blast ) तो याद ही होगा...जिसके बाद बड़े बड़े दावे किए गए थे कि तमाम अवैध पटाखा फैक्ट्रियां बंद कर दी जाएंगी..लेकिन अब इंदौर ( indore ) के महू थाना इलाके के आंबा चंदन गांव में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने के बाद जोरदार विस्फोट हुआ है...इस विस्फोट में तीन फैक्ट्री कर्मचारियों के बुरी तरह झुलसने की खबर है जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जिस फैक्ट्री में ब्लास्ट ( Factory blast ) हुआ वहां सुतली बम बनाए जाते थे...बताया जा रहा है कि फैक्ट्री का लाइसेंस 31 मार्च तक ही वैलिड था...लेकिन उसके बाद भी फैक्ट्री बंद नहीं करवाई गई।

कलेक्टर तो ये कहकर कन्नी काट गए कि इस फैक्ट्री की भी जांच की गई थी....कलेक्टर साहब अगर जांच की गई थी तो 31 मार्च के बाद लाइसेंस एक्सपायर होने के बाद भी ये फैक्ट्री क्यों चल रही थी....हरदा ब्लास्ट के बाद तो बातें काफी बड़ी बड़ी की गईं थी कि अब ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी...लेकिन फिर से ये सिस्टम हादसे के इंतजार में आखिर क्यों बैठ गया।  

 

harda blast Factory Blast इंदौर फैक्ट्री ब्लास्ट